मिस इंडिया रह चुकी है ये लड़की, अब तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हैं छाई

1/17/2020 1:18:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस रूही सिंह अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर सनसनी पैदा कर रही हैं। रूही ने कुछ शानदार फोटोशूट के साथ फैंस को दीवाना बनाया हुआ है। हालांकि, यह एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर है। आइए, रूही सिंह की कुछ आकर्षक तस्वीरों पर डालते हैं एक नजर

PunjabKesari

पूर्व मिस इंडिया रूही सिंह ने मधुर भंडारकर की ड्रामा फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जयपुर के 'पिंक सिटी' में जन्मी रूही ने सिंगर बनने का सपना देखा। हालांकि, नियति ने उनके लिए कुछ और ही प्लान किया हुआ था।  

PunjabKesari

रूही 2011 में मॉडलिंग की दुनिया में आईं और इसके बाद सफलता उनके कदम चूमने लगी। उन्होंने 2012 में फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया और टॉप 10 में अपनी जगह बनाई। 

PunjabKesari

रूही को पहली सफलता तब मिली जब फेमिना मिस इंडिया ने उन्हें मिस यूनिवर्सल पीस एंड ह्यूमैनिटी के फर्स्ट एडीशन के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना, जहां वह जीतीं और पहली बार विजेता बनीं।

PunjabKesari

अपनी उपलब्धि के बारे में बात करते हुए, रूही ने मीडिया से कहा था, "जब भी मुझे कोई सफलता मिलती है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मैं अपने पापा-मम्मी के लिए कुछ कर पाई। क्योंकि, मेरी दुनिया उनके इर्द-गिर्द घूमती है। '' मिस इंडिया ने मेरी जिंदगी बदल दी है, इसने मुझे खुद पर विश्वास करना सिखाया और दुनिया भर के लोगों से मिलने का मौका दिया। 

PunjabKesari

रूही कहती हैं कि वह बॉलीवुड के अलावा तमिल फिल्मों की भी प्रशंसक हैं और उन्होंने बोंगु के साथ तमिल फिल्मों से अपने करियार की शुरुआत की है। हालांकि, अब वे अपने प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों के साथ उनका मनोरंजन सोशल मीडिया पर करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News