बेटी रुही के 12TH क्लास पास करने पर खुश हुईं ईशी मां, सेट पर केक काट एेसे मनाया जश्न

6/2/2018 11:52:27 AM

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में रुही भल्ला का किरदार निभाने वाली आदिति भाटिया ने 12th क्लास पास कर ली है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस साल शो के साथ-साथ एग्जाम दिए थे। जानकारी के मुताबिक आदिती ने 77.5% मार्कस लिए हैं। उन्हें 620 में से 502 नंबर मिले हैं जोकि उनके परिवार और उनके लिए गर्व वाली बात है। 

हाल ही में रिज़ल्ट आने के बाद रुही की आॅनस्क्रीन मां ईशीमां ने शूटिंग सेट पर केक ले जाकर उन्हें सरप्राइज दिया। पूरी टीम के साथ अदिति ने इस मौके को सेलिब्रेट भी किया। अदिति ने सोशल मीडिया पर अपनी मार्कशीट की कॉपी भी पोस्ट की है। उन्होंने कॉमर्स स्ट्रीम में करीब 5 सब्जेक्ट्स में 70 से 80 मार्क्स स्कोर किए हैं। इन अच्छे नंबर्स की वजह से अदिति अपने कॉलेज के टॉप-5 स्टूडेंट्स में भी शामिल हो गई हैं।

बता दें कि आदिति ने एक साल की उम्र में ही एक्टिंग वर्ल्ड में काम करना शुरु कर दिया था। उन्होंने बॉलीवुड 'शूटआउट एट लोखंडवाला' में संजय दत्त की बेटी और शाहिद कपूर की फिल्म 'चांस पे डांस' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। 'विवाह', 'द ट्रेन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अदिति, संजय के अलावा शाहिद कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स के साथ भी कई ऐड्स में नजर आ चुकी हैं। 


 

Punjab Kesari