बेटी संग टीवी की ''राशि बेन'' का खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, गाउन में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं Mommy-To-Be हसीना

8/23/2022 10:31:30 AM

मुंबई: मां बनना सबसे बड़े आशीर्वादों में से एक है और इसका उत्साह अद्वितीय है। हर महिला मातृत्व का आनंद लेने के लिए बेसब्री से इंतजार करती है क्योंकि वे अपने बच्चे को बेहतरीन तरीके से पालने के लिए तत्पर रहती हैं। इसके साथ ही जब कोई महिला दूसरी बार या तीसरी बार मां बनती है तो उसकी खुशी वैसी ही होती है जैसी वह उसकी पहली प्रेग्नेंसी हो।

PunjabKesari

ऐसी ही खुशी से 'साथ निभाना साथिया' की 'राशि बहू' इस समय गुजर रही है। एक्ट्रेस रुचा हसबनीस दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। रुचा हसबनीस ने 18 अगस्त  को अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं अब रुचा ने इंस्टा अकाउंट पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें  Mom To Be एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में बेहद प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari

इस गाउन में रुची बड़े ही काॅन्फिडेंस से अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। रुची ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,हूप इयररिंग्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। पहली तस्वीर में रुचा अकेले पोज देती दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी बेटी रूही के साथ नजर आ रही हैं। जहां रुचा कुर्सी पर बैठी हैं। वहीं रूही मां के बेबी बंप पर हाथ रखे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

रुचा ने 26 जनवरी 2015 को एक महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राहुल जगदाले के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के करीब 4 साल बाद 10 दिसंबर 2019 को रुचा हसबनीस और उनके पति राहुल जगदाले ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। उन्होंने अपनी बेटी का नाम रूही रखा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News