वेलेनटाइन डे पर पति और नन्हीं राजकुमारियों संग घूमने निकलीं रुबीना,ऑफ शोल्डर शाॅर्ट ड्रेस में खिली-खिली सी दिखीं New Mommy

2/16/2024 1:04:47 PM

मुंबई: टीवी के क्यूट कपल रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला इस समय अपनी पेरेंटहु़ड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। लाइफ में एक नहीं बल्कि दो दो नन्हीं परियों के आने के बाद कपल की दुनिया उनके इर्द गिर्द बस गई है। हाल ही में इस कपल ने अपनी नन्हीं राजकुमारियों संग वेलेनटाइन डे सेलिब्रेट किया।

इस प्यार भरे दिन पर रूबीना पति अभिनव, बेटियों जीवा- एधा और मां संग घूमने निकली जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

 

खास दिन की आउटिंग के लिए रूबीना ने येलो ऑफ-शोल्डर ड्रेस पेयर की जिसमें वह बेहद ही खिली खिली सी दिखीं।

वहीं जीवा और एधा ओनेसी में क्यूट लगीं। अभिनव की बात करें तो वह व्हाइट प्रिंटिड टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में कूल दिखे। एक फोटो में रूबीना ने एक बेटी को उठाया हुआ है और दूसरी अपनी नानी की गोद में है।

 

एक फोटो में रूबीना  और अभिनव दोनों बच्चियों को संभालते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस वैलेंटाइन पर फैमिली टाइम था।'

बता दें रूबीना ने नवंबर में जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। उन्होंने बेटी के जन्म की बात एक महीने बाद बताई थी। उन्होंने अपनी बेटियों का नाम एधा और जीवा रखा है। रूबीना और अभिनव ने अभी तक फैंस को बेटियों का चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस को बेटियों का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार है।
 

Content Writer

Smita Sharma