फैन ने बनाई ''बिग बॉस 14'' विनर रुबीना के ड्रेस-अप की खूबसूरत डॉल, ऐश्वर्या-माधुरी के लुक की गुड़िया भी बटोर रही खूब सुर्खियां

6/10/2021 4:15:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर फीमेल स्टार्स की खूब पॉपुलेरिटी है। फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेस के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। इसी बीच Nigydolls नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रुबीना दिलाइक से लेकर विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की बेहद खूबसूरत डॉल्स देखने को मिल रही है। जिसे देख हर कोई उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा। तो आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेसेस की शक्ल की इन डॉल्स पर...


रुबीना दिलाइक
'बिग बॉस 14' की विनर बनने के बाद रुबीना दिलाइक की फैन फॉलोविंग में काफी इजाफा हुआ है। वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो कुछ भी पोस्ट करती हैं तो वो वायरल हो जाता है। रुबीना के ड्रेसअप में ये डॉल फैंस को खूब पसंद आ रही है।


ऐश्वर्या राय
इस इंस्टाग्राम पेज पर विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'जोधा अकबर' के किरदार की डॉल भी बनाई गई है, जो खूब वायरल हो रही है।


नोरा फतेही
डांस मूव्स से सबको दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही के लुक की डॉल भी खूब चर्चा बटोर रही है। नोरा का ये लुक 'दिलबर दिलबर' गाने का है।


माधुरी दीक्षित
'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित पर भी डॉल बनाई गई है। अदाकारा माधुरी दीक्षित पर बनी डॉल उनके चंद्रमुखी के किरदार की है। फिल्म देवदास में माधुरी ने ये किरदार निभाया था। 

Content Writer

suman prajapati