फैन ने बनाई ''बिग बॉस 14'' विनर रुबीना के ड्रेस-अप की खूबसूरत डॉल, ऐश्वर्या-माधुरी के लुक की गुड़िया भी बटोर रही खूब सुर्खियां

6/10/2021 4:15:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर फीमेल स्टार्स की खूब पॉपुलेरिटी है। फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेस के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। इसी बीच Nigydolls नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रुबीना दिलाइक से लेकर विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की बेहद खूबसूरत डॉल्स देखने को मिल रही है। जिसे देख हर कोई उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा। तो आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेसेस की शक्ल की इन डॉल्स पर...

PunjabKesari


रुबीना दिलाइक
'बिग बॉस 14' की विनर बनने के बाद रुबीना दिलाइक की फैन फॉलोविंग में काफी इजाफा हुआ है। वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो कुछ भी पोस्ट करती हैं तो वो वायरल हो जाता है। रुबीना के ड्रेसअप में ये डॉल फैंस को खूब पसंद आ रही है।

PunjabKesari


ऐश्वर्या राय
इस इंस्टाग्राम पेज पर विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'जोधा अकबर' के किरदार की डॉल भी बनाई गई है, जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari


नोरा फतेही
डांस मूव्स से सबको दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही के लुक की डॉल भी खूब चर्चा बटोर रही है। नोरा का ये लुक 'दिलबर दिलबर' गाने का है।

PunjabKesari


माधुरी दीक्षित
'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित पर भी डॉल बनाई गई है। अदाकारा माधुरी दीक्षित पर बनी डॉल उनके चंद्रमुखी के किरदार की है। फिल्म देवदास में माधुरी ने ये किरदार निभाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News