जुड़वा बेटियों संग पहली पब्लिक अपीयरेंस: नन्हीं राजकुमारियों संग घूमने निकलीं रूबीना, नानी और मौसी की बाहों में दिखीं जीवा-एधा

4/5/2024 2:19:14 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक इस समय अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज यानि मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना साल 2023 में मां बनीं। एक्ट्रेस ने 2 जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया जिनका नाम जीवा और एधा रखा। नन्हीं राजकुमारियों के जन्म के बाद से तो रूबीना की जिंदगी उनमें ही बस गई है।

वह अपनी लाडलियों के साथ हर पल को खुलकर जी रही हैं। वहीं अब रूबीना को पहली बार अपनी जुड़वा बच्चियों के साथ पबल्कि प्लेस पर स्पाॅट किया गया।

जी हां...रूबीना जीवा और एधा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान रूबीना के साथ जीवा और एधा के अलावा  उनकी मां और बहन ज्योतिका भी थीं। एयरपोर्ट पर जीवा और एधा नानी और मौसी की बाहों में दिखीं।

लुक की बात करें तो जीवा और एधा पिंक टी-शर्ट और व्हाइट जैगिंग में प्यारी लगी। इस दौरान रूबीना की मां और बहन दोनों ही हाथों से जीवा और एधा का चेहरा छिपाती दिखीं। वहीं रूबीना बात करें तो वह रेड काॅर्ड सेट में स्टाइलिश लगीं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो रूबीना ने फिल्म चल भज्ज चलिए से  पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया है। फिल्म में उनके साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर इंद्र चहल हैं। फिल्म आज यानि 5 अप्रैल को रिलीज हो गई है। 

Content Writer

Smita Sharma