Masti Mood: बिकिनी और हाई स्लिट ड्रेस में रुबीना ने बढ़ाया तापमान,पूल किनारे इठलाती-बलखाती दिखीं ''पहाड़ी बाला''

4/9/2022 11:45:45 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' विनर और एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों काम से ब्रेक लेकर वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। पहाड़ों में पली बढ़ी ये एक्ट्रेस पति अभिनव शुक्ला और फैमिली संग गोवा में हैं। समंदर की सैर पर निकली रुबीना ने अपने इस ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में रुबीना थाई हाई स्लिट स्कर्ट और बिकिनी टाॅप पहने  दिलकश अदाओं से जादू बिखेरती नजर आ रही हैं। इसके बिकिनी टाॅप के साथ उन्होंने ब्राउन कलर की शर्ट कैरी की।  

कूल लुक के लिए उन्होंने गॉगल्स लगाए हैं। तस्वीरों में वह कभी पूल किनारे इठलाते-बलखाते हुए पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में वह पति संग बीच किनारे पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ रुबीना ने लिखा- सफरनामा। फैंस रुबीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले रुबीना ने लाल रंग की फ्रिल ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थीं। रुबीना ने  ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ माथे पर बिंदी भी लगाई थी जो उनकी खूबसूरती बढ़ा रही थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी फिल्म 'अर्ध' को लेकर काफी बिजी हैं। पिछले दिनों वह फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर भी शेयर कर चुकी हैं। फिल्म में उनके साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma