रुबीना दिलाइक ने शुरु की पहली फिल्म की Ardh शूटिंग,व्हाइट साड़ी बालों में गजरा लगाए हसीना का पहला लुक आया सामने

9/1/2021 9:12:53 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' की विनर और फेम टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइर अपनी बाॅलीवुड पारी खेलने को तैयार हैं। वह अपकमिंग फिल्म 'अर्ध' डेब्यू करने जा रही हैं जिसकी शूटिंग अब शुरु हो गई।

PunjabKesari

हाल ही में रुबीना का फिल्म से पहला लुक सामने आ गया। फिल्म के इस पोस्टर को खुद रुबिना ने शेयर किया। सामने आए इस पोस्टर में रुबीना का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म में उनका किरदार जबरदस्त होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

लुक की बात करें तो रुबीना व्हाइट साड़ी, बालों में गजरा लगाए नजर आ रही हैं। पोस्टर में मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया, होटल ताज महल, मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन, सिद्धिविनायक मंदिर और मरीन ड्राइव भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर से ऐसा अंदाजा लगाय जा रहा है यह फिल्म पूरी तरह मुंबई की कहानी पर ही आधारित होगी। इसे शेयर पर रुबीना ने लिखा- 'एक नई शुरुआत..' 

PunjabKesari

रुबीना के डेब्यू पर फैंस के अलावा सितारों ने भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। फिल्म में रुबीना के साथ लीड एक्टर हितेन तेजवानी है। वहीं, राजपाल यादव भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। वहीं सिंगर पलाश मुच्छल ने फिल्म 'अर्ध' से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है। फैंस को रुबीना की इस पहली फिल्म का बेसब्री से इतंजार रहेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News