पति अभिनव संग रुबीना का किलर अंदाज, गोवा में परिवार के साथ यूं मजे कर रही बॉस लेडी

4/11/2022 1:46:00 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों पति अभिनव शुक्ला और परिवार के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है। रुबीना फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें रुबीना पति और परिवार के साथ नजर आ रही है।


रुबीना ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। दो तस्वीरों में एक्ट्रेस पति अभिनव के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। रुबीना ने ऑफ शोल्डर ब्लू ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट मोतियों का नेकलेस पहना हुआ है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। वहीं अभिनव ब्राउन व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। अन्य तस्वीर में रुबीना परिवार के साथ पोज दे रही है, जिनमें एक्ट्रेस के माता-पिता, बहन ज्योतिका दिलाइक और उनके मंगेतर दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


काम की बात करें तो रुबीना फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ हितेन तेजवानी और पलाश मुच्छल भी नजर आने वाले हैं।

Content Writer

Parminder Kaur