बॉडी शेमिंग करने वालों को रुबीना दिलाइक ने सुनाई खरी खोटी- ''निराश हूं कि आपके लिए मेरी शारीरिक उपस्थिति मेरे टैलेंट से ज्यादा जरूरी''

11/23/2021 11:49:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं, लेकिन हाल ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के नफरत भरे भद्दे मैसेजेस का शिकार होना पड़ा है, जिसके बाद  एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स की लताड़ लगाई है। अब उनका ये पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है।
रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "प्रिय शुभचिंतकों, मैं देख रही हूं कि मेरा वजन बढ़ना आपको परेशान कर रहा है! आप लगातार नफरत भरे मेल और संदेश भेज रहे हैं।”


उन्होंने आगे कहा, अगर मैं पीआर नहीं लेती हूं या मैं स्पॉटिंग के लिए टिप नहीं देती हूं तो आप मेरी कीमत नहीं देखते हैं ... आप फैंडम छोड़ने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं अब मोटी हूं, मैं अच्छे कपड़े नहीं पहने रहती हूं और मैं बड़े प्रोजेक्ट्स को पाने के लिए कड़ी मेहनत नहीं कर रही हूं।


View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना ने लिखा, "ठीक है, मैं वाकई निराश हूं कि आपके लिए मेरी शारीरिक उपस्थिति मेरे टैलेंट और मेरे काम के प्रति मेरी प्रतिबद्धता से कहीं अधिक जरूरी है ... लेकिन मेरे पास आप सभी के लिए एक अच्छी खबर है ... यह मेरी लाइफ है और इसके कई चरण हैं और तुम भी मेरे जीवन का एक चरण हो! पुनश्च: मैं अपने प्रशंसकों का सम्मान करती हूं, इसलिए अपने आप को मेरा फैंस मत कहो!"

 

बता दें, रुबीना दिलाइक कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मोटी हो गई थी। उनका 7 किलो वजन बढ़ गया था, लेकिन वो पहले जैसी पॉजिशन में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।


वर्कफ्रंट पर, रुबीना दिलाइक को छोटी बहू, ससुराल सिमर का और शक्ति - अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह  रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News