बाॅयफ्रेंड संग रुबीना की बहन ने रचाई सगाई, पर्पल आउफिट में बेहद प्यारी दिखीं ज्योतिका, फंक्शन में ''बाॅस लेडी'' का भी छाया साड़ी लुक

11/6/2021 1:33:18 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' की विजेता और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की तरह ही उनकी बहन ज्योतिका दिलाइक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैमिली संग बिताए हसीन पलों की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अब ज्योतिका ने 5 नवंबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा के साथ सगाई रचा ली है।

ज्योतिका ने बाॅयफ्रेंड रजत संग अपने होम टाउन हिमाचल में परिवार के लोगों के बीच सगाई की। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो ज्योतिका सगाई में पर्पल कलर की आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं।

वहीं उनके मंगेतर व्हाइट कुर्ता पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। एक तस्वीर में ज्योतिका मंंगेतर रजत और परिवार वालों के साथ नजर आ रही हैं। बहन के फंक्शन में रूबीना का भी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला।

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह मटैलिक साड़ी में कमाल की लग रही हैं। वहीं अभिनव इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Rajat Sharma (@rajatsharma_rj)

 


बता दें कि ज्योतिका दिलाइक एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर हैं। वह अपनी बहन रुबीना को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 14 में भी पहुंची थीं। 

Content Writer

Smita Sharma