टीवी की किन्नर बहू का खुलासा, डायरेक्टर ने की थी शर्मनाक हरकत इसलिए खाई बाॅलीवुड में कभी काम ना करने की कसम

10/17/2020 10:07:25 AM

मुंबई: टीवी की 'किन्नर बहू' यानि रुबीना दिलैक इन दिनों सलमान खान के विवादित शो बिग बाॅस 14 में नजर आ रही हैं। इस शो में कई जगह उन्हें अपने लिए स्टैंड लेते देखा गया। शुरुआत में  रुबीना को पहले सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गैहर खान ने रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन फिर रुबीना ने प्रूव कर दिया कि वह काफी स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं। वहीं बिग बाॅस के घर में जाने से पहले एक इंटरव्यू में रुबीना ने अपने साथ घटी उस 'गंदी' घटना का जिक्र किया। रुबीना दिलैक का कहना है कि वह फिल्मों में काम करना चाहती थीं लेकिन डायरेक्टर के साथ उनकी कुछ ऐसी मीटिंग हुई कि उनका एक्सपीरियंस काफी खराब रहा।

रुबीना ने कहा- 'मैं उस डायरेक्टर या प्रोड्यूसर का नाम नहीं लूंगी क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। मैं जब उनसे मिलने गई तो उन्होंने मुझसे पूछा, 'क्या तुमने वो फिल्म देखी है? वो अपनी एक किसी फिल्म की बात कर रहे थे। मैंने कहा कि नहीं और उस वक्त मैं स्कूल में थी। शिमला में पली-बढ़ी और वहां एकदम कंजर्वेटिव फैमिली से आती हूं। वहां लड़कियों के घर से बाहर अकेले फिल्म देखने जाने पर पाबंदी थी। तो यह सुनकर डायरेक्टर ने कहा- 'सच में'? तुम ये नहीं जानतीं कि मैंने क्या काम किया है? मेरा मन कर रहा है कि मैं तुम्हारे मुंह पर फार्ट करूं।'

रुबीना ने आगे कहा- 'उस वक्त मुझे लगा कि क्या मैंने सच में ठीक से सुना है? वह फिर हंसने लगा और उसने मुझसे कहा- 'तुम्हें पता है मैंने क्या किया है? तुम जानती हो मैं कौन हूं? तुम्हें पता है तुम्हें कौन चांस देने वाला है? और उस वक्त मेरे दिमाग में वहां से भाग निकलने की बात चल रही थी।'

इतना ही नहीं रुबीना दिलैक ने बताया कि किस तरह बॉलीवुड में टीवी स्टार्स को नीचा देखा और दिखाया जाता है। उन्होंने कहा-'6 साल पहले मैं वाकई बॉलीवुड में काम करना चाहती थी और उसके लिए मैंने कई मीटिंग भी अटेंड कीं, पर एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा। मैंने पाया कि टीवी एक्टर्स को वहां नीची नजर से देखा जाता है। टीवी एक्टर है? अच्छा कौन सा शो किया? हमने तो नहीं देखा।

आपको आपके बैक्रगाउंड और नाम के आधार पर जज किया जाता है। मसलन तुम कौन सी कार चलाते हो? क्या Louis Vuitton है? तुम्हारे पास Jimmy Choo जूते हैं? तो इस तरह के सवाल किए जाते हैं और इन्हीं के आधार पर आपको जज किया जाता है। ये स्क्रीन टेस्ट वगैरह तो एकदम बाद की चीजें हैं। इन्हीं चीजों से मेरा मन खट्टा सा हो गया और मुझे लगता था कि क्या सच में ऐसा होता है? यह बहुत पहले की बात है, तब मैं नादान थी।'काम की बात करें तो रुबीना कई शोज में काम कर चुकी हैं जिसमें छोटी बहू, जिनी और जूजू और शक्ति अस्तित्व के एहसास की हैं।

Smita Sharma