मैरून इंडो वेस्टर्न साड़ी में रुबीना दिलाइक ने लगाया हॉटनेस का तड़का, पल्लू लहराकर कैमरे के सामने दिए एक से बढ़कर एक पोज

4/14/2022 1:50:50 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस की निगाहें अटक गईं हैं। 


लुक की बात करें तो रुबीना मैरून इंडो वेस्टर्न साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है।

रुबीना साड़ी को लहराकर कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें हाल ही में रुबीना पति अभिनव शुल्का और परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौटी है। एक्ट्रेस ने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर की थी।

काम की बात करें तो रुबीना फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ हितेन तेजवानी और पलाश मुच्छल भी नजर आने वाले हैं।

Content Writer

Parminder Kaur