ऑफ शोल्डर मैरून टॉप और ट्राउजर में अप्सरा दिखीं रूबीना दिलाइक, तस्वीरें देख फैंस ने भरी आहें

1/12/2022 8:19:55 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक अपने काम के साथ-साथ लुक्स को सेकर भी सुखियों में रहती है। एक्ट्रेस वेस्टरन से लेकर ट्रेडिशनल तक जो भी लुक कैरी करती है। उसमें बाकमाल लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है। 


लुक की बात करें तो रूबीना ऑफ शोल्डर मैरून टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई पोनीटेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस अप्सरा लग रही है।

तस्वीरें शेयर करते हुए रूबीना ने लिखा- तीसरी लहर ने मेरे स्वास्थ्य को फिर से कुचल दिया, लेकिन वापस पाने की मेरी भावना को कुचल नहीं सका ... इसलिए मैं हमेशा अपनी छोटी जीत का जश्न मनाती हूं और यही जीवन को इतना प्यारा बनाता है। Ps: मैं पूरी तरह से ठीक हो गई हूं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। रूबीना की इन तस्वीरों से ये भी  संकेत मिलता है कि शायद रुबीना एक बार फिर COVID-19 पॉजिटिव हो गई थीं।


बता दें कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी रूबीना कोरोना संक्रमित हो गई थी। उस समय एक्ट्रेस शिमला में थी। शिमला में उनको माता-पिता के घर में ही क्वारंटाइन किया गया था। 

Content Writer

Parminder Kaur