रुबीना के अब बहन ज्योतिका को भी हुआ कोरोना, आइसोलेट हुईं दिलाइक सिस्टर्स ने यूं उठाया पिज्जा का लुफ्त

5/18/2021 8:42:08 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' विनर रुबिना दिलाइक 1 मई को कोरोना पाॅजिटिव आईं थी। कोरोना पाॅजटिव आने के बाद वह अपने होमटाउन हिमाचल चली गई थीं। वह इस समय अपने शिमला में क्वारंटीन है। रुबिना लगातार वहां से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही  रुबिना ने एक वीडियो के माध्यम से फैंस तो बताया था कि वह 70% रिकवर हो गई है। लेकिन इसी बीच खबर आईं है कि अब रुबिना की बहन ज्योतिका भी कोविड पाॅजिटिव पाई गई हैं।

कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के ज्योतिका भी बहन रुबिना के साथ क्वारंटीन हो घई हैं। हाल ही रुबिना ने बहन ज्योतिका के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दोनों क्वारंटीन टाइन को एंजाॅय करती दिख रही हैं।  इन तस्वीरों से तो साफ है कि दोनों ही बहन कोरोना पाॅजिटिव आने बाद घबराईं नहीं बल्कि इसका हिम्मत से सामना कर रही हैं। तस्वीर में रुबिना और उनकी बहन को खुशी से कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं कि दोनों एक ही बिस्तर पर हैं। सामने आसमान का सुंदर नजारा देखने को मिल रहा है।बहनों ने कैजुअल पजामा और टी-शर्ट पहनी हुई है।

रुबीना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-एक साथ क्वारंटीन में जाने वाली बहनें, एक साथ ठीक होती हैं। इसके अलावा दोनों बहनों ने पिज्जा का भी आनंद लिया।

बता दें कि रुबिना ने कोविड संक्रमित होने की खबर को भी पॉजिटिव अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रुबीना ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं, अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर क्वारंटीन रहूंगी। बीते 5-7 दिन में जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा ले।

Content Writer

Smita Sharma