LGBTQIA+ चैरिटी के लिए रुबीना दिलाइक का बड़प्पन, शेयर किया अपना ''बिग बॉस 14'' का विनिंग गाउन

6/23/2021 3:19:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। शो के बाद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। वहीं रुबीना भी अपने फैंस के लिए कहीं न कहीं चिंता व्यक्त करती नजर आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए अपनी चिंता व्यक्त की है और कहा है कि  ट्रांसजेंडर समुदाय को मुख्यधारा के समाज का एक हिस्सा महसूस कराने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करना है।

PunjabKesari


जून में प्राइड मंथ के उपलक्ष्य में, एलजीबीटीक्यूएलए प्लस (LGBTQ+) समुदाय का समर्थन करने के लिए रुबीना अपना ‘बिग बॉस 14’ विनिंग गाउन चैरिटी के लिए दे रही है। रुबीना का विनिंग पफी गोल्डन स्लीव्स वाला गाउन बिक्री के लिए तैयार किया है।


View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसे लेकर रुबीना ने कहा कि जब तक हम एक ऐसे बिंदु पर नहीं पहुंच जाते, जहां हमें LGBTQ समुदाय को मनाने के लिए एक विशेष महीने की आवश्यकता न पड़े।
रुबीना की इस बात से सभी वाकिफ हैं कि वो हमेशा से ही ट्रांसजेंडर अधिकारों के बारे में मुखर रही हैं और उन्होंने टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में एक ट्रांसजेंडर महिला के रूप में अपनी भूमिका निभाकर लोगों का दिल जीता है।

PunjabKesari


बता दें रुबीना दिलाइक का बिग बॉस के घर का सफर काफी चैलेंजिंग रहा, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद रुबीना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News