पति अभिनव की बाहों में कैद रूबीना दिलाइक, गोवा के समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं टीवी की 'छोटी बहू'

3/5/2024 5:21:54 PM


मुंबई: टीवी की 'छोटी बहू' यानि एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक इन दिनों अपने परिवार के साथ फुर्सत के पलों का आनंद ले रही हैं। वह पति अभिनव, बेटियों जीवा और ऐधा के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। गोवा ट्रिप से एक्ट्रेस कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

हाल ही में रूबीना ने अपने गोवा ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की तस्वीरों में रूबीना बीच किनारे पति अभिनव के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में रूबीना अभिनव की बाहों में कैद नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में दोनों एक-दूजे का हाथ थाम बीच किनारे चल रहे हैं।

 

लुक की बात करें तो रूबीना व्हाइट शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं अभिनव ब्राउन टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडमस लग रहे हैं।  कुल मिलाकर कहा जाए तो रुबीना और अभिनव की लेटेस्ट तस्वीरें हद से ज्यादा शानदार हैं जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।  

 

 

बता दें कि रूबीना दिलाइक ने 6 साल पहले यानि 2018 मेंअभिनव शुक्ला का हाथ थामा था। शादी के बाद से ये दोनों कई मौके पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए भी नजर आए। कपल ने बीते साल 2023 में दो प्यारी सी बेटियों का वेलकम किया। 

Content Writer

Smita Sharma