''पहले फोटो लेते..फिर पूछते हैं मैडम कौन से सीरियल में काम किया'' ऐसा पूछने वालों पर भड़की रूबीना,बोलीं-''ये तारीफ या बेइज्जती''

4/16/2022 2:11:53 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' की विनर और एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  ट्विटर हो या फिर इंस्टाग्राम, रोज वह ढेरों पोस्ट शेयर करती हैं। तस्वीरों के साथ रुबीना को अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बेबाकी के राय रखते देखा जाता है।

PunjabKesari

हाल ही में रुबीना ने एक पोस्ट शेयर कर की जिसके जरिए उन्होंने बताया कि कैसे लोग एक्टर्स के साथ फोटो क्लिक तो कर लेते हैं लेकिन उनके बारे में जरा भी नहीं जानते होते हैं।

PunjabKesari

रुबीना ने ट्वीट कर लिखा-'कुछ लोग पहले फोटो ले लेते हैं। और बाद में पूछते हैं मैडम कौन से सीरियल में काम किया है? और सबसे अच्छा ये है कि वह पूछते हैं-आप एक्टर हो? अब ये तारीफ है या बेज्जती, मैं थोड़ी कंफ्यूज हूं।' रुबीना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इससे पहले रुबीना ने नवंबर, 2021बाॅडी शेमिंग करने वालों को आड़े हाथ लिया था। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ही एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर उन नकली फैन्स को फटकार लगाई थी। उन्होंने लिखा था- 'मेरे प्यारे शुभचिंतक मैंने ये आभास किया है कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है। आप लगातार नफरत भरे मेल और मैसेज भेज रहे हैं, अगर मैं पीआर को हायर नहीं करती हूं या फिर पैप्स को स्पॉट करने के लिए टिप्स नहीं दे रही हूं तो आप मेरी वैल्यू नहीं करेंगे।

आप फैंडम छोड़ने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं अब मोटी हो गई हूं, मैं अच्छे कपड़े नहीं पहनती और मैं किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम नहीं करती। मैं वास्तव में इससे बहुत निराश हूं। आपको मेरे टैलेंट और काम के प्रति कमिटमेंट से ज्यादा फिजिकल अपीयरेंस ज्यादा जरूरी है। लेकिन मेरे पास आप सभी के लिए एक गुड न्यूज है कि ये मेरी लाइफ है और उसके कई पड़ाव है। और आप भी मेरी लाइफ के वही फेज हैं। मैं अपने फैंस की रिस्पेक्ट करती हूं इसलिए खुद को मेरा फैन मत कहें।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो रुबीना जल्द ही फिल्म अर्ध में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव हैं। इससे पहले उन्होंने कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'शक्ति... अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही थीं। शो में उन्होंने किन्नर बहू का किरदार निभाया था जो लोगों को काफी पसंद आया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News