शर्मोहया का पर्दा गिरा टीवी की ''संस्कारी बहू'' ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, नेट ड्रेस में रुबीना ने ढाया कहर

6/4/2022 12:45:37 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता जब रुबीना अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छुरियां नहीं चलाती। टीवी सीरियल्स में अक्सर साड़ी और सूट में दिखने वाली रुबीना रियल लाइफ में कितनी बोल्ड हैं इस बात का सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट है।

अब तक आपने रुबिना का शाॅर्ट आउटफिट से लेकर बिकिनी लुक देखा है लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसे देख आप दातों तले उंगुलियां दबा लेंगे। शर्मोहया का पर्दा गिरा टीवी की 'संस्कारी बहू' ने ब्लैक नेट आउटफिट में फोटोशूट करवाया जिसमें वह कहर ढाती नजर आईं।

इस आउटफिट में रुबीना का बोल्ड अंदाज देख किसी का भी दिल उन पर आ जाएगा। इस नेट आउटफिट के साथ रुबीना ने मैचिंग गल्वस कैरी किए हैं। इस ड्रेस के साथ रुबीना ने ब्लैक नेट का दुपट्टा लिया है।

मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक रुबीना के इस लुक को चांर-चांद लगा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान रुबीना दिलाइक के एक्सप्रेशंस भी तारीफ के काबिल रहे। एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज को देख फैंस भी कायल नजर आए।

काम की बात करें तो रुबीना दिलाइक 'बिग बॉस 14' जीतने के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी 12' जीतने के मूड में हैं। रुबीना इन दिनों केपटाउन में इस शो की शूटिंग कर रही हैं।

उन्होंने शो के लिए 10 से 15 लाख रुपए प्रति सप्ताह के हिसाब से फीस चार्ज की है। इसके अलावा वह बाॅलीवुड फिल्म अर्ध में नजर आएंगी। ये रुबीना की पहली बाॅलीवुड फिल्म होगी। इसमें उनके साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव हैं। 

Content Writer

Smita Sharma