शर्मोहया का पर्दा गिरा टीवी की ''संस्कारी बहू'' ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, नेट ड्रेस में रुबीना ने ढाया कहर

6/4/2022 12:45:37 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता जब रुबीना अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छुरियां नहीं चलाती। टीवी सीरियल्स में अक्सर साड़ी और सूट में दिखने वाली रुबीना रियल लाइफ में कितनी बोल्ड हैं इस बात का सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट है।

PunjabKesari

अब तक आपने रुबिना का शाॅर्ट आउटफिट से लेकर बिकिनी लुक देखा है लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसे देख आप दातों तले उंगुलियां दबा लेंगे। शर्मोहया का पर्दा गिरा टीवी की 'संस्कारी बहू' ने ब्लैक नेट आउटफिट में फोटोशूट करवाया जिसमें वह कहर ढाती नजर आईं।

PunjabKesari

इस आउटफिट में रुबीना का बोल्ड अंदाज देख किसी का भी दिल उन पर आ जाएगा। इस नेट आउटफिट के साथ रुबीना ने मैचिंग गल्वस कैरी किए हैं। इस ड्रेस के साथ रुबीना ने ब्लैक नेट का दुपट्टा लिया है।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक रुबीना के इस लुक को चांर-चांद लगा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान रुबीना दिलाइक के एक्सप्रेशंस भी तारीफ के काबिल रहे। एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज को देख फैंस भी कायल नजर आए।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रुबीना दिलाइक 'बिग बॉस 14' जीतने के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी 12' जीतने के मूड में हैं। रुबीना इन दिनों केपटाउन में इस शो की शूटिंग कर रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने शो के लिए 10 से 15 लाख रुपए प्रति सप्ताह के हिसाब से फीस चार्ज की है। इसके अलावा वह बाॅलीवुड फिल्म अर्ध में नजर आएंगी। ये रुबीना की पहली बाॅलीवुड फिल्म होगी। इसमें उनके साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News