सुनहरे झुमके..मोजरी...ग्रीन वेलवेट सूट.. पंजाबी मुटियार बन रूबीना दिलाइक ने चुराया फैंस का दिल

3/27/2024 4:27:29 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में नई मां बनीं रूबीना दिलाइक निस्संदेह एक स्टाइलिश मां के खिताब की हकदार हैं। मातृत्व के इस नए अध्याय को अपनाते हुए एक्ट्रेस स्टाइल और लविंग माॅम दोनों का परिचय दे रही हैं। बेटियों की देखभाल करते हुए रूबीना अपने करियर पर भी बखूबी से ध्यान दे रही हैं।

रूबीना ने अब तक बोल्ड आउटफिट्स में कई तस्वीरें शेयर की लेकिन उनका हालिया फोटोशूट हर किसी का दिल जीत रहा है। सामने आईं तस्वीरों में रूबीना पंजाबी मुटियार बन लोगों का चैन चुराती नजर आ रही हैं।

 

अपने एथनिक आउटफिट में से रूबीना ने ग्रीन कलर का मखमली सूट चुना जो उन्हें बला का खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत हरे दुपट्टा पेयर किया था।

 

अपने लुक को पूरा करने के लिए रूबीना ने सुनहरे झुमके, एक अंगूठी और हरे रंग की मोजरी पहनी हुई थी जो उनके आउटफिट पर कढ़ाई के साथ पूरी तरह से मेल खा रही थी।

 


उनका शानदार लुक गुलाबी मेकअप, फूले हुए गाल, हल्का गुलाबी लिप कलर और न्यूड आईशैडो के साथ पूरा हुआ। इसके साथ ही उनके घुंघराले बालों खुला छोड़ था। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा-एहे जट्टी तुहानु मिलन आ रही, 5 अप्रैल नू... चल आपा भज्ज चलिए।" फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

रूबीना ने छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद, देवों के देव...महादेव, और शक्ति - अस्तित्व के एहसास की में काम किया। रूबीना ने  बिग बॉस 14 की ट्राॅफी भी अपने नाम की। इसके अलावा वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 और झलक दिखला जा सीजन 10 में नजर आ चुकी हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रूबीना दिलाइक ने 21 जून, 2018 को अभिनव शुक्ला संग शादी रचाई थी। इस जोड़े को 27 नवंबर, 2023 को जुड़वां बेटियों, जीवा और एधा का स्वागत किया। 
 

Content Writer

Smita Sharma