सुनहरे झुमके..मोजरी...ग्रीन वेलवेट सूट.. पंजाबी मुटियार बन रूबीना दिलाइक ने चुराया फैंस का दिल

3/27/2024 4:27:29 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में नई मां बनीं रूबीना दिलाइक निस्संदेह एक स्टाइलिश मां के खिताब की हकदार हैं। मातृत्व के इस नए अध्याय को अपनाते हुए एक्ट्रेस स्टाइल और लविंग माॅम दोनों का परिचय दे रही हैं। बेटियों की देखभाल करते हुए रूबीना अपने करियर पर भी बखूबी से ध्यान दे रही हैं।

PunjabKesari

रूबीना ने अब तक बोल्ड आउटफिट्स में कई तस्वीरें शेयर की लेकिन उनका हालिया फोटोशूट हर किसी का दिल जीत रहा है। सामने आईं तस्वीरों में रूबीना पंजाबी मुटियार बन लोगों का चैन चुराती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

अपने एथनिक आउटफिट में से रूबीना ने ग्रीन कलर का मखमली सूट चुना जो उन्हें बला का खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत हरे दुपट्टा पेयर किया था।

PunjabKesari

 

अपने लुक को पूरा करने के लिए रूबीना ने सुनहरे झुमके, एक अंगूठी और हरे रंग की मोजरी पहनी हुई थी जो उनके आउटफिट पर कढ़ाई के साथ पूरी तरह से मेल खा रही थी।

 

PunjabKesari


उनका शानदार लुक गुलाबी मेकअप, फूले हुए गाल, हल्का गुलाबी लिप कलर और न्यूड आईशैडो के साथ पूरा हुआ। इसके साथ ही उनके घुंघराले बालों खुला छोड़ था। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा-एहे जट्टी तुहानु मिलन आ रही, 5 अप्रैल नू... चल आपा भज्ज चलिए।" फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

रूबीना ने छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद, देवों के देव...महादेव, और शक्ति - अस्तित्व के एहसास की में काम किया। रूबीना ने  बिग बॉस 14 की ट्राॅफी भी अपने नाम की। इसके अलावा वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 और झलक दिखला जा सीजन 10 में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रूबीना दिलाइक ने 21 जून, 2018 को अभिनव शुक्ला संग शादी रचाई थी। इस जोड़े को 27 नवंबर, 2023 को जुड़वां बेटियों, जीवा और एधा का स्वागत किया। 
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News