ग्रीन ऑफ शोल्डर ड्रेस,सिर पर फूलों का गुच्छा लगा रुबीना ने कराया फोटोशूट, लोग बोले-पत्ता गोभी लग रही हो…

4/11/2021 1:37:13 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 14 की विनर और एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रुबीना अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं।

अपने इस फोटोशूट में कुछ अलग दिखाने के चक्कर में एक्ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। दरअसल, इन तस्वीरों में रुबीना ग्रीन ऑफशोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर एक बहुत ही भारी सा फूलों का स्टाइल बनवाया है।

अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और डार्क शेड लिपकलर से कंप्टील किया। जैसी ही रुबीना ने ये तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

 

एक यूजर ने लिखा- पत्ता गोभी लग रही है। एक ने लिखा-ऐसा फोटोशूट कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए करवाते हैं। देखें यूजर्स के कमेंट...

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इससे पहले रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह स्विमिंग पूल में अपनी दिलकश अदाएं बिखेरते हुए नजर आ रही थीं   वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद रुबीना एक बार फिर से अपने लोकप्रिय सीरियल 'शक्ति' का हिस्सा बन गई हैं। सौम्या के बाद अब हरमन भी शो में वापसी कर चुके हैं। सीरियल में हरमन जी का किरदार एक्टर सिजेन खान निभा रहे हैं जो 19 साल बाद टीवी पर लौटे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma