पति अभिनव संग फैमिली प्लानिंग को लेकर बोलीं रुबीना दिलाइक- जब तक हम दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझ नहीं लेते तब तक कोई...

7/3/2021 1:04:32 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक पति अभिनव शुक्ला के साथ 'बिग बॉस 14' में गई थी। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। शो के दौरान दोनों के रिश्ते में अनबन हो गई थी। कपल ने अलग तक होने का फैसला ले लिया था। अभिनव शो से बाहर हो गए थे और रुबीना 'बिग बॉस 14' की विनर बनी। अभिनव ने रुबीना का शानदार स्वागत भी किया था। दोनों के बीच धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो गया। अब हाल ही में रुबीना ने एक इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला संग फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है।

PunjabKesari
रुबीना ने कहा- पेरेंटहुड की जिम्मेदारी बहुत बड़ी है। जब तक दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझ नहीं लेते, तब तक इसके बारे में कोई प्लानिंग नहीं करेंगे। बेबी को लेकर वह कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं। परिवार की तरफ से भी कोई प्रेशर नहीं है।

PunjabKesari
रुबीना ने आगे कहा- नहीं, इस समय हम दोनों ही फैमिली प्लानिंग को लेकर कुछ नहीं सोच रहे हैं। हम दोनों पहले एक-दूसरे को जानना चाहते हैं और समझना चाहते हैं। हम दोनों ही इस बात में विश्वास रखते हैं कि हमें लाइफ के हर फेज को एन्जॉय करना है. हम किसी भी बात में जल्दबाजी नहीं करना चाहते। ऐसा भी वक्त जरूर आएगा, जब हम दोनों को फैमिली बनाने के बारे में सोचना होगा। दोनों को पेरेंटहुड और रिलेशनशिप के बारे में सोचना होगा। अभी समय है एक-दूसरे को जानने का, साथ बढ़ने का। हम दोनों ही अभी एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो रुबीना इन दिनों 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रही है। एक्ट्रेस सेट से अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News