आइसोलेशन खत्म होते ही रुबिना ने परिवार संग मिल मचाया धमाल, बेटी पर खूब प्यार लुटाती दिखीं मां

5/22/2021 2:50:32 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' की विनर रुबिना दिलाइका ने हाल ही में कोरोना को मात दी। इस बात की जानकारी खुद रुबिना ने तस्वीरें शेयर कर दी। वहीं आइसोलेशन खत्म होते ही रुबिना अपने परिवार के पास पहुंचीं और उनके साथ जमकर धमाल मचाया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपनी बहन ज्योतिका और माता पिता के साथ दिख रही हैं। 

PunjabKesari
एक तस्वीर में जहां रुबिना की बहन गार्डन में लेटी हैं। वहीं रुबिना और उनके मम्मी पापा आस पास बैठे हैं। लुक की बात करें तो रुबिना ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद क्यूट और स्टाइलिश लग रही हैं।

PunjabKesari

मां की गोद में आते ही रुबिना के चेहरे पर मुस्कान आ गई। तस्वीरों के साथ रुबिना ने लिखा-मैं खुश हूं कि मेरी मुलाकात अब परिवार से हो सकती है। मैं कोरोना से रिकवर हो चुकी हूं। मैं काफी पॉजिटिव और मजबूत महसूस कर रही हूं। परिवार के लोग आपके आसपास खुशियां फैलाते हैं। यही परिवार की खासियत है।

PunjabKesari

इससे पहले रुबिना ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के जरिए रुबिना ने बताया कि उन्होंने कौसे कोविड को मात दी। कोविड को मात देने के बाद रुबीना ने उन 5 चीजों का जिक्र किया है जिनके जरिए वे इस जानलेवा वायरस को हराने में सफल हुई हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News