ऑफ शोल्डर नेट गाउन में रुबीना दिलाइक का जलवा, ओवरऑल लुक में हुस्न परी दिखीं एक्ट्रेस

7/16/2021 3:41:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रियलिटी शो की विनर बनने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलेरिटी में काफी इजाफा हुआ है। इन दिनों एक्ट्रेस की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है। रुबीना दिलाइक भी आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने नए फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में रुबीना दिलाइक ब्लू कलर के गाउन में गार्जियस लग रही हैं। ऑफ शोल्डर नेट गाउन में एक्ट्रेस बोल्डनेस फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। 

PunjabKesari


हाई पोनी और न्यूड मेकअप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। ओवरऑल लुक में रुबीना किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रहीं। फैंस भी उनकी तस्वीरों को लाइक कर कमेंट में तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो रुबीना दिलाइक टीवी की दुनिया की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।   छोटी बहू और शक्ति: अस्तित्व के एहसास की जैसे शोज से एक्ट्रेस को घर-घर में पहचान मिली है। बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद तो एक्ट्रेस की पॉपुलेरिटी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News