बिकिनी में ''किन्नर बहू'' ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, बीच किनारे पति संग यूं दिए पोज

12/18/2019 12:14:46 PM

मुंबई: टीवी की 'किन्नर बहू' यानि एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक को सीरियल में अक्सर साड़ी या सूट में ही  देखा गया है। शो में अब तक उन्होंने सीधी साधी लड़की का किरदार निभाया है। लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड हैं।

फैशन के मामले में रुबिना बाॅलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। रुबिना सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में रुबिना ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। रुबिना की ये तस्वीरें उनके वेकेशन के दौरान की हैं। रुबिना काम से वक्त निकाल कर अभिनव शुक्ला संग फिलिपिन की खूबसूरत लोकेशन्स में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस  व्हाइट एंट ब्लू बिकिनी में बोल्ड दिख रही हैं। खुले बाल और सनग्लासेस में रुबीना का अंदाज देखते ही बन रहा है। कुछ तस्वीरों में वह समंदर में मस्ती करती दिख रही हैं।

एक तस्वीर में रुबिना पति संग पोज दे रही हैं। रुबिना का ये अंदाज देख फैंस काफी हैरान हैं। फैंस टीवी की बहू के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

करियर की बात करें तो रुबीना ने साल 2008 में सीरियल 'छोटी बहू' से टीवी करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल के बाद वह 'सास बिना ससुराल', 'पुर्नविवाह' और 'जिनी और जूजू' जैसे शोज में दमदार किरदार में दिखाई दी थीं। रुबीना इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में एक किन्नर का रोल निभा रही हैं। 

Smita Sharma