पर्पल हाईलाइटेड हेयर्स, आंखों में लेंस... डीप नेकलाइन ड्रेस में ''बार्बी वर्ल्ड'' की ''बार्बी गर्ल'' बनी रुबीना दिलाइक के लुक्स पर फिदा हुए फैंस

2/17/2022 1:55:09 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रुबिना ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की।

इन तस्वीरों को देख ब्यूटीफुल...क्लासी...गॉर्जियस जैसे शब्द जहन में आ रहे हैं। रुबिना के इस नए लुक की जितनी भी तारीफ करें वो बहुत कम ही लगेगी।

लुक की बात करें तो रुबिना लाइट पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। नेट की डीप प्लंजिंग नेकाइलन ड्रेस में रुबिना का ये लुक बेहद अट्रैक्टिव है।

तस्वीरों में रुबिना का हेयर स्टाइल भी चर्चा में बना हुआ हैएक्ट्रेस ने अपने बालों को स्ट्रेट लुक देकर हाफ टाई किया है। बालों में पर्पल हाईलाइट्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

मेकअप की बात करें तो उनका मेकअप लुक हमेशा की तरह बेहद क्लासी और स्टनिंग है। इस बार रुबिना ने पर्पल बार्बी लुक ड्रेस के साथ नेचुलर ग्लोइंग मेकअप किया।

आंखों में लेंस भी लगाए हैं जो उनके लुक को काफी अट्रैक्टिव बना रहे हैं।  'बार्बी वर्ल्ड' की 'बार्बी गर्ल' बनी रुबिना के इस लुक में जिसने भी देखा, वो बस देखता ही रह गया। फैंस रुबिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma