टीवी की किन्नर बहू की नहीं देखी होंगी इतनी हॉट तस्वीरें, डालें एक नजर

1/16/2018 4:33:08 PM

मुंबई: 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' में किन्नर सौम्या का रोल कर रहीं टीवी एक्ट्रैस रुबीना दिलाइक ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की ड्रैस पहने हुए नजर आ रही हैं। 

एक फोटो में वह बिकिनी पहन स्विमिंग पूल के किनारे नजर आ रही है। इस दौरान वह काफी हॉट लग रही है। 

 

खबरों की मानें तो रुबीना इन दिनों टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला को डेट कर रही हैं।खास बात यह है कि रुबीना के हॉट अंदाज को उनके बॉयफ्रैंड अभिनव कैमरे में कैप्चर किया करते हैं। अभिनव से पहले रुबीना अविनाश सचदेव के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। रूबीना को उनकी फिटनैस के लिए जाना जाता है।

रुबीना असल जिंदगी में पर्दे पर दिखने वाले अपने किरदार से बिल्कुल अलग हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि रुबीना ऐसे बोल्ड अंदाज़ में नजर आई हैं। बल्कि इससे पहले भी रुबीना ने बिकिनी में अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी को चौंका दिया था।

कुछ दिन पहले रुबीना से बिकिनी वाले हॉट अवतार के बारे में पूछा गया तब उनका कहना था कि उन्हें बिकिनी ने नजर आना इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि उनके ब्वॉयफ्रैंड अभिनव शुक्ला उन्हें बिकिनी में देखना पसंद करते हैं।