Selfiie Time:पंजाब पहुंची रुबिना दिलाइक की Bigg Boss 14 वाली गैंग, टीवी की बहू ने फिर यूं की दोस्तों संग मस्ती

3/12/2021 1:28:09 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' विनर रुबिना दिलाइक इन दिनों पति अभिनव शुक्ला संग  चंडीगढ़ में हैं। कपल चंडीगढ़ में अपनी अपकमिंग म्यूजिक शूटिंग कर रहा है। रुबिना के अलावा शो की एक और कंटेस्टेंट निक्की तंबोली भी पंजाब में हैं।

 

ऐसे में जब बिग बाॅस 14 की ये  तिकड़ी मिली तो इन्होंने मिलकर काफी धमाल मचाया।  इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें रुबिना शाॅर्ट प्रिंटिड ड्रेस में दिखीं।

वहीं निक्की ब्लैक एंड व्हाइट क्राॅप टाॅप और शाॅर्ट्स में नजर आईं।  अभिनव की बात करें तो वह ग्रीन टी-शर्ट और जींस में दिखे। तस्वीरों में ये तिकड़ी कभी पाउट बनाती तो कभी अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। 

इससे पहले अभिनव और रुबिना बिग बाॅस 14 के कंटेस्टेंट रह चुके शहबाज देओल और सारा गुरपाल से भी मिले थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। 

बता दें कि रुबना और अभिनव वीडियो साॅन्ग 'मर्जानिया' में नजर आएंगे। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। इसके अलावा रुबिना पारस छाबड़ा के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। वहीं निक्की की बात करें तो वह भी कई प्रोजैक्ट्स में बिजी है हालांकि अभी तक इनका खुलासा नहीं हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Gurpal (@saragurpals)

 

Content Writer

Smita Sharma