प्रेग्नेंसी में हद से ज्यादा ग्लैमरस हुईं ''टीवी की संस्कारी बहू'': शाही सिंहासन पर रानी बनकर बैठीं प्रेग्नेंट रूबीना, थाई हाई स्लिट बनारसी ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

11/15/2023 10:29:02 AM

मुंबई: रूबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि कपल जल्द ही पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। जब से रूबीना ने अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की है, तब से वह मैटरनीटी फैशन गोल्स दे रही हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से ही वह कुछ बेहतरीन फोटोशूट करवाकर तस्वीरें शेयर कर रही हैं और फिर से रूबीना ने कुछ ऐसा ही किया है।

उनकी नई फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। रूबीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर मैटरनीटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। तस्वीरों में Mom To Be रूबीना थाई हाई स्लिट येलो कलर की स्ट्रैपलेस फ्लोई बनारसी ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं।

रूबीना ने अपनी ड्रेस को एक नेकपीस के साथ पेयर किया है, जिसमें सफेद और हरे रंग के पत्थर, मैचिंग चूड़ियां, एक लेग गार्टर और दो खूबसूरत बालियां पहनी हैं।

स्मोकी आंखें, ब्राउन लिपस्टिक, रेड चिक्स, और घुंघराले खुले बालों सहित हल्के मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में, डिवा बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

वह एक रानी की तरह एक मोर वाले सिंहासन पर बैठी हैं और यह सब बिल्कुल शाही लग रहा है। इसके अलावा रूबीना का बेबी बंप और प्रंग्नेंसी ग्लो काफी शानदार लग रहा है।

4 नवंबर, 2023 को भी रूबीना ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट से कुछ और तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन फोटोज में होने वाले पिता अभिनव भी रूबीना के साथ थे और दोनों सफेद आउटफिट में नजर आए। सफेद रंग की ड्रेस पहनकर रूबीना ने अपना बेबी बंप दिखाया।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma