पति अभिनव संग केरल घूम रही हैं रुबीना दिलाइक, बोट पर दोस्तों के साथ चिल करती दिखीं ''बाॅस लेडी''

8/28/2021 3:14:17 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' विनर रुबिना दिलाइक इन दिनों काम से ब्रेक लेकर फैमिली संग खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। रुबिना कभी पति अभिनव संग पंजाब में घूम रही हैं तो कभी अपने होमटाउन में समय बिता रही हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपने अलग-अलग वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में गोवा वेकेशन से लौटी रुबिना अब अभिनव संग केरल पहुंच गई हैं। केरल पहुंची रुबिना यहां खूब मस्ती कर रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान की शानदार तस्वीरों का जमावड़ा रुबीना के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। रुबीना और अभिनव अपने दोस्तों के साथ बोट पर सवार होकर नदी में सैर करते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

 रुबीना इस दौरान बेहद ही खूबसूरत लग रहीं है। फंकी क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ 2 चोटी में रूबी काफी क्यूट लग रहीं हैं। फैंस रुबिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें  बर्थडे वीक सेलिब्रेट करने के लिए रुबीना  मिनी वेकेशन पर केरल गई हैं।  एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक पेड़ पर झूलती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने पिंक कलर की खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस और सिंपल फ्लैट्स पहने हैं। इस के  साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- "मेरा दिल प्यार से भर गया है।"

PunjabKesari

काम की बात करें तो रुबिना हाल ही में पति अभिनव शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'तुमसे प्यार है' में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो रुबिना जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं अभिनव इन दिनों खतरों के खिलाड़ी11 में नजर आ रहे हैं।  

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News