अपने होमटाउन हिमाचल पहुंची रुबीना दिलाइक, परिवार के साथ चिल करती नजर आई एक्ट्रेस

8/14/2021 4:28:16 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने होमटाउन हिमाचल पहुंची है, जहां रुबीना परिवार के साथ क्वालिटी टाइम सपेंड कर रही है। एक्ट्रेस ने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है।


तस्वीरों में रुबीना व्हाइट टॉप और जींस में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने व्हाइट जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। रुबीना ने लाइट मेकअप किया हुआ है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का नया हेयरकट भी देखने को मिल रहा है, जो एक्ट्रेस पर काफी जच रहा है।

रुबीना के साथ उनके पापा- मम्मा और बहन के अलावा एक और शख्स दिखाई दे रहा है। सभी एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- अपने होमटाउन 'पहाड़ों की रानी (हिमाचल प्रदेश) की खूबसूरती को एक टूरिस्ट के नजरिए से देख रही हूं। पूरे परिवार में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें इससे पहले रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ गोवा वेकेशन पर गई थी। एक्ट्रेस ने पति के साथ  वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की थी। जिन्हें फैंस ने खूब प्यार दिया था।

काम की बात करें तो रुबीना बहुत जल्द फिल्म अर्ध से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में हैं। 


  

Content Writer

Parminder Kaur