Video: अब ऐसा है कोविड पाॅजिटिव रुबिना का हाल,17 दिन का स्ट्रगल बयां करते हुए फूट फूट कर रो पड़ी एक्ट्रेस

5/18/2021 11:39:49 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और बिग बाॅस 14 की विनर रुबिना दिलाइक कुछ दिनों पहले ही कोरोना की चपेट में आईं। इस बात की जानकारी खुद रुबिना ने पोस्ट शेयर कर रही थ। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद वह अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश चली गईं थी। उन्होंने खुद अपने शिमला स्थित घर में क्वारंटाइन कर लिया है। कुछ दिन पहले ही रुबीना नेएक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

PunjabKesari

वह 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हैं। इसी बीच रुबिना ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह अपनी कोविड 19 जर्नी के बारे में बता रही हैं। वीडियो में रुबिना को रैपिड एंटीजेन टेस्ट से कोविड टेस्ट करते देखा जा सकता है, जिसमें रिजल्ट आने पर वह काफी खुश हो जाती हैं।

PunjabKesari

वह कहती हैं- 'पॉजिटिव? पॉजिटिव? हां, एक महीने के बाद। मैं प्लाज्मा डोनेट करूंगी। इसके बाद वह बताती हैं कि वह अगले 17 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगी। वीडियो में रुबीना अपना क्वारंटीन का कमरा दिखाती हैं जहां उनकी जरूरतों का ख्याल रखा गया है। उनकी मां ने उनके लिए काढ़ा और अन्य जरूरी सामान्य रखे हैं । वहीं उनकी बहन ज्योतिका ने उन्हें कई नाइट सूट दिए हैं।

PunjabKesari

वीडियो में अपने परिवार के प्यार और सपोर्ट के बारे में बताते हुए रुबीना खुद को रोने से रोक नहीं पाती। रुबिना रोते हुए बोलीं- 'मैं जानती हूं कि आप सभी मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं और वो मुझ तक पहुंच रही हैं।

PunjabKesari

मैं चाहती हूं कि आप लोग हर उस इंसान के लिए प्रार्थना करें जो इस वक्त कोरोना से संक्रमित हैं। मुझे बताना अगर मैं किसी के काम आ सकूं तो। मदद कर सकूं किसी की। मैं सच में मदद करना चाहती हूं। मैं अपने बलबूते जो भी कर पाऊंगी जरूर करूंगी।'

PunjabKesari

रुबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 मई को पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। रुबीना ने लिखा था-'मैं अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और 17 दिन के लिए घर पर क्वारंटीन हूं। बीते 5-7 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, वो अपना कोविड टेस्ट करवा लें।'

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News