B'DAY SPL: रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, ब्वॉयफ्रैंड क्लिक करते हैं रुबीना की हॉट तस्वीरें

8/26/2017 3:36:35 PM

मुंबई: टीवी सीरियल में सिंपल सी बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना रियल लाइफ में काफी हॉट हैं। वह अपने फोटोशूट के कारण हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। रुबीना आज 28 साल की हो गई हैं। 

खबरों की मानें तो रुबीना इन दिनों टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला को डेट कर रही हैं।खास बात ये है कि रुबीना के हॉट अंदाज को उनके बॉयफ्रैंड अभिनव कैमरे में कैप्चर किया करते हैं। अभिनव से पहले रुबीना अविनाश सचदेव के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। रूबीना को उनकी फिटनैस के लिए जाना जाता है।

वह फिट रहने के लिए योग को अहम जगह देती हैं। अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए रुबीना अपनी डाइट का बेहद ख्याल रखती हैं। पढ़ाई में होशियार रुबीना इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहती थीं लेकिन किसे पता था वह टीवी की मशहूर एक्ट्रैस बन लोगों के दिलों में राज करेंगी। शिमला की रहने वाली रुबीना का स्टाइल स्टेटमैंट जबरदस्त है। 

बता दें कि इन दिनों रुबीना कलर्स के पॉपुलर शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या का किरदार निभा रही हैं। अपने अलग कॉन्सैप्ट की वजह से यह शो घर-घर में पसंद किया जा रहा है। उनको टीवी की 'किन्नर बहू' के नाम से भी जाना जाता है। इससे पहले वह शो 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह-एक नई उम्मीद', 'देवों के देव...महादेव', 'जीनी और जुजू' में भी काम किया है। वह टीवी की बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रैसेस में से एक हैं।