शादी के बाद ''शक्ति'' के सेट पर लौटीं ''किन्नर बहू'', न्यूली मैरिड ब्राइड रुबीना को मिला ये सरप्राइज

7/2/2018 5:22:05 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून को बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी की। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुई जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। हाल ही में एक बार फिर से रुबीना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

दरअसल, रुबीना शादी के बाद टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' के सेट पर लौटीं। इस दौरान उनके को-स्टार्स ने न्यूली मैरिड ब्राइड के लिए सरप्राइज प्लान किया था। सेट पर छोटा सा सेलिब्रेशन रखा गया और को-स्टार्स ने रुबीना को गिफ्ट्स भी दिए।

वहीं रुबीना ने सोशल मीडिया पर गिफ्ट्स की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि जब कोई मुझसे पूछता है कि हमारे शो की सफलता का राज क्या है, तब मैं हमेशा कहती हूं "हमारी टीम"।

ये एक छोटा सा उदाहरण है ये बात साबित करने के लिए. अपने टीममेट को जानना और उनके साथ खुशी बांटना सबसे बड़ा सीक्रेट है. सेट पर ब्राइड की वापसी पर ऐसा वेलकम मिला...थैंक्यू। 

बता दें कि रुबीना अभिनव ने शादी के बाद लुधियाना में रिसेप्शन पार्टी दी। 28 जून को न्यूलीमैरिड कपल ने मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन दिया।

वहीं उनके सीरियल्स के बारे में बात करें तो टीवी की "छोटी बहू" और "किन्नर बहू" के नाम से पॉपुलर रुबीना शक्ति सीरियल में काम कर रही हैं। वहीं उनके पति अभि‍नव शुक्ला टीवी शो "सिलसिला बदलते रिश्तों का" में नजर आ रहे हैं। 

 

Punjab Kesari