कोमल चौटाला के बाद ''चक दे इंडिया'' की बलबीर कौर उर्फ तान्या अबरोल ने रचाई शादी, रुबीना-अभिनव ने दुल्हनिया के साथ दिए पोज

2/11/2023 1:10:55 PM

 मुंबई. बी-टाउन इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक सितारा अपने जीवनसाथी संग शादी के बंधन में बंध रहा है। चक दे इंडिया फिल्म में नजर आने वाली चित्राशी रावत के बाद अब तान्या अबरोल ने भी अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने गुरुवार 9 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए आशीष वर्मा की हो गई हैं। कपल की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


'चक दे इंडिया' में बलबीर कौर का रोल निभाने वाली तान्या ने अपनी शादी में ग्रीन और मजेंटा कलर का लहंगा पहना।

PunjabKesari

 

 

हैवी नेकलेस, मांग टीका, नाक में नथनी और हाथों में कलीरे पहने तान्या बेहद खूबसूरत ब्राइड लगीं।

 PunjabKesari

 

 

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने दुल्हन के साथ पोज देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 

PunjabKesari


तान्या की शादी में रुबीना ब्लैक एंड गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं अभिनव ग्रे पेंट के साथ हाई-नेक टॉप टी शर्ट पहने परफेक्ट दिखे।

PunjabKesari

 

वहीं, चक दे इंडिया की बलबीर कौर की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की फोटोज भी सामने आई हैं। एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन में विद्या मालवाड़े, शिल्पा शुक्ला और चित्राशी रावत भी नजर आए।

PunjabKesari


बता दें, तान्या अबरोल और अशीष वर्मा की मुलाकात एक मूवी के सेट पर हुई थी और धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया। अब दोनों 9 फरवरी को सात फेरे लेकर एक दूजे संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News