''बाहुबली: द बिगिनिंग'' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए लंदन जाएगी RRR की पूरी टीम

10/13/2019 1:46:07 PM

नई दिल्ली। राजामौली (S S Rajamouli) की नवीनतम फिल्म आरआरआर (RRR) ने अपनी घोषणा के वक्त से ही दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है। अब ये टीम लंदन में प्रतिष्ठित रॉयल अल्बर्ट हॉल (Royal Albert Hall) में 'बाहुबली: द बिगिनिंग' (Bahubali: The Beginning) की विशेष स्क्रीनिंग में शरीक होने के लिए तैयार है। 

यह आरआरआर की पूरी टीम के लिए एक रीयूनियन होगा, क्योंकि यही टीम बाहुबली का भी हिस्सा रह चुकी है और फिल्म की इस विशेष स्क्रीनिंग में एस एस राजामौली, संगीत निर्देशक एम एम केरावनी और संगीत टेक्नीशियन सभी उपस्थित होंगे। 

इतना ही नहीं, बाहुबली-द बिगिनिंग भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म और लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में प्रदर्शित होने वाली एक गैर-अंग्रेजी फिल्म होगी। संगीत निर्देशक इस स्क्रीनिंग के साथ इवेंट में लाइव परफॉर्म करेंगे। 

PunjabKesari

एस.एस.राजामौली ने जाहिर की खुशी
निस्संदेह, ये फिल्म आरआरआर की टीम के लिए गर्व का पल है और एस.एस.राजामौली जो इस सम्मान से बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा कि मैं बहुत उत्साहित हूं कि हमारी फिल्म 'बाहुबली-द बिगिनिंग' पहली फिल्म है जिसको गैर-अंग्रेजी फिल्म होने के बाद भी लंदन में विश्व प्रसिद्ध रॉयल अल्बर्ट हॉल में 19 अक्टूबर को रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा द्वारा लाइव प्रदर्शित किया जाएगा। इस अनूठे अनुभव में टीम के साथ जुड़ें। 

ये है एक एपिक पीरियड ड्रामा फिल्म
बाहुबली फ्रेंचाइजी ने एस एस राजामौली की उत्कृष्ट दृष्टि के साथ भारतीय फिल्म उद्योग में इतिहास रच दिया है, नजीतन दर्शक अब उनकी आगामी फिल्म आरआरआर की रिलीज का इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में राम चरण और एन टी रामा राव मुख्य भूमिका में होंगे। यह एक एपिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों से प्रेरित है जिसमें यह दो अभिनेता मुख्य भूमिका में दिग्गज पात्रों को चित्रित करते हुए नजर आएंगे। 

दिखेगी राम चरण और आलिया के बीच नई केमिस्ट्री
जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म आरआरआर में राम चरण और आलिया के बीच नई केमिस्ट्री देखने मिलेगी, जिसमें आलिया, सीता की भूमिका निभा रही हैं, जबकि अजय देवगन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। लगभग 350-400 करोड़ की विशाल लागत में बनी आरआरआर में भी बाहुबली की तरह भव्यत और विस्तृत सेट देखने को मिलेंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर, 30 जुलाई, 2020 को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।


Chandan


Related News