अब प्रमोशन के लिए अमृतसर पहुंची ''आरआरआर'' की टीम, एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली गोल्डन टेंपल में हुए नतमस्तक

3/21/2022 4:38:35 PM

मुंबई. डायरेक्टर एस.एस राजामौली फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम भूमिका में हैं। टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन के लिए अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में राम चरण और एसएस राजामौली व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। वहीं एनटीआर जूनियर क्रीम कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। तीनों के ही कुर्ते पर आरआरआर प्रिंट बना हुआ है। तीनों स्टार्स हाथ जोड़कर खड़े हुए और माथा टेकते हुए दिखाई दे रहे हैं। एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली के आस-पास काफी भीड़ नजर आ रही है। बाहर निकलते समय भी तीनों को लोगों ने घेर लिया था। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें पंजाब जाने से पहले टीम दिल्ली गई थी। यहां पर एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली के साथ आलिया भट्ट भी नजर आई। फिल्म के प्रमोशन के लिए इस इवेंट का आयोजन आमिर खान ने किया था।

PunjabKesari

इस दौरान आमिर खान ने राम चरण और जूनियर एनटीआर के गाने 'नाचो नाचो' पर पैर थिरकाने की भी कोशिश की। आमिर ने गाने के हुक स्टेप को भी ट्राई किया। 'आरआरआर' 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News