न चप्‍पल..न नॉनवेज...RRR स्टार राम चरण ने रखा 41 दिनों का महाव्रत! मुंबई में नंगे पांव नजर आए एक्टर

4/4/2022 5:40:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार राम चरण फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। हाल ही में एक्टर फिल्म RRR रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का ताबड़तोड़ प्यार मिल रहा है।  बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है। सिर्फ हिंदी वर्जन से RRR 200 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है। फिल्म की रिलीजिंग के बाद एक्टर की सफलता सातवें आसमान पर है। हाल ही में आरआरआर स्टार को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया, जहां वो नंगे पांव नजर आए। उन्होंने बिना चप्‍पल या जूते के एयरपोर्ट पर देख लोग काफी हैरान रह गए। इसे लेकर राम चरण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस अंदाज पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


रविवार को राम चरण मुंबई में एयरपोर्ट के बाद बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर भी नजर आए। इस दौरे के दौरान वह नंगे पांव ही रहे। ब्लैक कुर्ते पैजामे में सुपरस्टार काफी डैशिंग लगे। फैंस को एक्टर का ये लुक काफी पसंद आया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं फैंस उनके नंगे पांव यूं घूमने को लेकर भी सवाल करते दिखे। एक यूजर ने लिखा, 'बॉलिवुड को इन लोगों से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। फिल्‍म बनाने से लेकर जमीन से जुड़कर कैसे रहा जाता है। सबकुछ।' 

PunjabKesari

 


वहीं एक यूजर ने राम चरण के नंगे पांव होने के पीछे का कारण बताते हुए लिखा, 'यह दक्ष‍िण भारत की एक परंपरा है, जिसे अयप्‍पा दीक्षा कहते हैं। यह 41 दिनों तक चलती है। इसमें 41 दिनों अपना सबकुछ भगवान को समर्पित कर देते हैं। न चप्‍पल पहनते हैं, न नॉनवेज खाते हैं। जमीन पर सोते हैं।' इसके साथ ही फैन ने बताया कि राम चरण हर साल यह काम करते हैं।

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News