RRR स्टार राम चरण को भी मिला राम मंदिर की प्रतिष्ठा का न्योता, पत्नी उपासना संग जाएंगे अयोध्या

1/13/2024 11:30:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस समारोह में शामिल होने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों को न्योता भेजा जा रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई सितारों को निमंत्रण पत्र मिल चुका है। वहीं, अब हाल ही में 'आरआरआर' राम चरण को भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने निमंत्रण मिला है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

दरअसल, 12 जनवरी को आरएसएस नेता सुनील आंबेरकर साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर हैदराबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का न्योता दिया। सामने आई तस्वीरों में कपल नेता सुनील के साथ पोज देता नजर आ रहा है। इस दौरान राम चरण के हाथ में  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र भी दिखाई दे रहा है। इस न्योते को पाकर अब कपल बेहद खुश नजर आ रहा है।

 

बता दें, राम चरण से पहले साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री से रजनीकांत, चिरंजीवी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और रणबीर कपूर जैसे कई सेलेब्स के नाम भी शामिल हैं।

Content Writer

suman prajapati