RRR के थीम सॉन्ग ''दोस्ती'' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

8/4/2021 3:48:13 PM

नई दिल्ली। मैग्नम ओपस 'आरआरआर' के निर्माताओं ने हाल ही में सभी 5 भाषाओं में फिल्म का विशाल थीम सॉन्ग 'दोस्ती' रिलीज़ किया था, जो यूट्यूब टॉप 10 पर ट्रेंड कर रहा है!  प्लेलिस्ट देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक- 

 

 

थीम सॉन्ग में हमें मुख्य अभिनेताओं के बीच दोस्ती की एक अंतर्दृष्टि प्रदान की गई है। इस भव्य गाने ने केवल 3 दिनों में लगभग 25 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं, जो प्रशंसनीय है। सोशल मीडिया पर सभी 5 भाषाओं में ट्रेंड करने वाला थीम सॉन्ग फिल्म को एक परफ़ेक्ट पैन-इंडिया प्रोजेक्ट बनाता है, जिसे सभी इंडस्ट्रीज़ से भरपूर प्यार मिल रहा है। 

 

फिल्म में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी शामिल है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नज़र आएंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है।पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। "आरआरआर" कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी।

Content Writer

Deepender Thakur