अमेरिका में दिख रहा RRR का क्रेज, ऑस्कर से पहले होने जा रही फिल्म की सबसे बड़ी स्क्रीनिंग

3/1/2023 5:56:46 PM

नई दिल्ली। साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' रिलीज के बाद से ही दुनियाभर में झंडे गाड़ रही है। फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर 2023 में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी के लिए नोमिनेटिड है। ऐसे में ये ट्रॉफी जीतने का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है। वहीं, RRR के धमक को देखते हुए लॉस एंजेलिस में फिल्म की सबसे बड़ी स्क्रीनिंग होने जा रही है। 

 

अमेरिका में होने जा रही RRR की सबसे बड़ी स्क्रीनिंग 
राजामौली की RRR ग्लोबल फिल्म बन चुकी है। इसी को देखते हुए ऑस्कर से पहले अब फिल्म की सबसे बड़ी स्क्रीनिंग होने जा रही है। इस स्क्रीनिंग में राजमौली, राम चरन औऱ एमएम कीरावानी शामिल होंगे। इस बात की जानकारी के फिल्म के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है। जिसमें बताया गया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग 1 मार्च को शाम 7: 30 बजे से द थिएटर एट एस होटल में रखी गई है।

फिल्म को लेकर अमेरिका में दिख रहा क्रेज
बता दें कि, अमेरिका में भी फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से 1647 सीट्स वाले इस थिएटर को पूरा बुक कर लिया गया है। स्क्रीनिंग के बाद सवाल-जवाब का सत्र होगा, जिसमें राजामौली, राम चरन और कीरावानी दर्शकों के सवालों के जवाब देंगे।

 

सबसे चर्चित फिल्म बनी आरआरआर
दुनियाभर में आरआरआर 24 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। तकरीबन एक साल बाद भी फिल्म चर्चा में बनी हुई है। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के बाद इसे ग्लोबल रीच मिली और ऐसे देशों में भी फिल्म देखी गयी, जहां भारतीय कंटेंट अधिक नहीं पहुंचता। इस ग्लोबल फैन फॉलोइंग ने आरआरआर को इस बार के ऑस्कर समारोह की सबसे चर्चित फिल्मों में शामिल कर दिया है।

 

Content Editor

kahkasha