सात फेरे लेकर प्यार डैनी सुरा की हुईं ''RRR'' फेम अहमरीन अंजुम, सुर्ख लाल जोड़े में चांद का टुकड़ा लगी दुल्हनिया

9/4/2022 8:30:29 AM

मुंबई: फिल्म 'RRR' की लोकी यानि एक्ट्रेस अहमरीन अंजुम रियल लाइफ में दुल्हन बन गई हैं। अहमरीन अंजुम ने 20 अगस्त 2022 को अपने प्यार व एक्टर डैनी सुरा संग कोलकाता में इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी रचाई। हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो अहमरीन रेड कलर के लहंगा चोली बला की खूबसूरत लग रही हैं।

अहमरीन ने दो दुपट्टो के साथ अपने इस दुल्हन लुक को पूरा किया था। नेकलेस, मांग टीका, चूड़ियां, नथ, हाथो में सजी पिया के नाम की मेहंदी दुल्हन बनीं अहमरीन के लुक को चार चांद लगा रहा है।

अहमरीन ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा था। वहीं दूल्हे राजा व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

कपल ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा-'वन लव 20.08.2022,अपनी आत्मा को पाकर भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। हमने इस दिन को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया। हम आपके प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं क्योंकि हम इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। अहमरीन और डैनी।'

अहमरीन को हाल ही में फिल्म 'आरआरआर' में 'लोकी' के किरदार में देखा गया था। वहीं डैनी फिल्मों के साथ-साथ टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 'विद्रोही' शो में देखा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahmareen Anjum (@ahmareenanjum)


 

Content Writer

Smita Sharma