सात फेरे लेकर प्यार डैनी सुरा की हुईं ''RRR'' फेम अहमरीन अंजुम, सुर्ख लाल जोड़े में चांद का टुकड़ा लगी दुल्हनिया

9/4/2022 8:30:29 AM

मुंबई: फिल्म 'RRR' की लोकी यानि एक्ट्रेस अहमरीन अंजुम रियल लाइफ में दुल्हन बन गई हैं। अहमरीन अंजुम ने 20 अगस्त 2022 को अपने प्यार व एक्टर डैनी सुरा संग कोलकाता में इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी रचाई। हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो अहमरीन रेड कलर के लहंगा चोली बला की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

अहमरीन ने दो दुपट्टो के साथ अपने इस दुल्हन लुक को पूरा किया था। नेकलेस, मांग टीका, चूड़ियां, नथ, हाथो में सजी पिया के नाम की मेहंदी दुल्हन बनीं अहमरीन के लुक को चार चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

अहमरीन ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा था। वहीं दूल्हे राजा व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

कपल ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा-'वन लव 20.08.2022,अपनी आत्मा को पाकर भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। हमने इस दिन को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया। हम आपके प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं क्योंकि हम इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। अहमरीन और डैनी।'

PunjabKesari

अहमरीन को हाल ही में फिल्म 'आरआरआर' में 'लोकी' के किरदार में देखा गया था। वहीं डैनी फिल्मों के साथ-साथ टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 'विद्रोही' शो में देखा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahmareen Anjum (@ahmareenanjum)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News