चेहरे पर मुस्कान और दिल में हिम्मत: 7 महीनों से कैंसर से लड़ रही हैं एक्ट्रेस रोजलिन खान, बोलीं-''ये भी मेरी जिंदगी का एक चैप्टर''

11/12/2022 8:52:02 AM

मुबंई: मॉडल और एक्ट्रेस रोजलिन खान को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि रोजलिन खान कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। वह मुंबई के हाॅस्टिपल में एडमिट है। पिछले 7 महीनों से कैंसर को फाइट दे रही हैं।इसकी जानकारी खुद माॅडल ने पोस्ट शेयर कर दी।

शेयर की पोस्ट में रोजलिन हाॅस्पिटल बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। भले ही रोजलिन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान बता रही है कि उन्होंने हिम्मत नहीं हारी।

तस्वीर शेयर कर माॅडल ने लिखा-'कैंसर... मुश्किल लोगों की जिंदगी आसान नहीं होती। ये कहीं पढ़ा था। भगवान अक्सर हिम्मती लोगों को ऐसी खतरनाक लड़ाई दे देता है। ये भी मेरी जिंदगी का एक चैप्टर है। मैं अभी भी विश्वास और आशा बनाए हुए हूं।'

उन्होंने आगे लिखा-'मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं। जो होता है अच्छे के लिए होता है और वो अच्छा मैं हूं। मुझे गर्दन और पीठ में कई बार दर्द महसूस हुआ। मुझे लग रहा था कि ये दर्द जिमनास्टिक की वजह से हो रहा है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rozlyn Khan (@rozlynkhan)

अपने काम को लेकर रोजलिन ने लिखा- 'डियर ब्रांड्स। मैं अभी भी शूट के लिए तैयार हूं। मेरी 7 महीने के लिए कीमोथैरेपी होगी। अब आपको ये हिम्मत दिखानी है कि आप एक बाल्ड मॉडल को काम दे सको।' रोजलिन का ये पोस्ट पढ़ने के बाद उनके चाहने वाले दुखी हैं। हर कोई रोजलिन के जल्द ठीक होने और बहादुरी के साथ कैंसर को मात देने की प्रार्थना कर रहा है।

कौन है रोजलिन खान

साल 2015 में Rozlyn Khan का नाम तब चर्चा में आया था जब उन्होंने पेटा के लिए फोटोशूट करवाया था। पेटा एक अमेरिकी संस्था है जो पशुओं की हत्या को लेकर लोगों को जागरूक करती है। उस दौरान एक्ट्रेस ने खूनी फोटोशूट करवाया था जिसे लेकर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आई थी।

रोजलिन मुंबई बेस्ड एक्ट्रेस और मॉडल हैं।वह टीवी के कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं वह इंडियन एडल्ट वेब सीरीज सविता भाभी के लिए भी काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार समीर अनजान के सॉन्ग 'आ भी जा' में देखा गया था। इसमें उनके अपोजिट रजनीश दुग्गल ने काम किया था।

Content Writer

Smita Sharma