राजीव गांधी के जहाज के अपहरण की साजिश का होगा खुलासा, RSVP ने रखा सीरीज की दुनियां में कदम

7/30/2021 3:08:16 PM

नई दिल्ली। सभी माध्यमों के लिए कंटेंट तैयार करने के फोकस के साथ, रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने एक और घोषणा के साथ देश में कंटेंट की खपत के परिदृश्य को बदलना जारी रखा है। 

रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा निर्देशित और संचालित, यह मल्टी-सीज़न सीरीज़ रॉ है और 60 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरुआत में भारत-पाक जासूसी खेलों से जुड़ी हुई है। 45 मिनट की एपिसोडिक थ्रिलर पिछले युग के रॉ नायकों के कारनामों का अनुसरण करती है जहाँ वे सुराग का पालन करते हैं, अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं, जानकारी इकट्ठा करते हैं और पहेली के टुकड़ों को एक साथ जोड़ते हैं। 

दिलचस्प बात यह है कि श्रृंखला का एक प्रमुख आकर्षण राजीव गांधी के विमान अपहरण से जुड़ी साजिश है जिसने देश को हिलाकर रख दिया, इसके अलावा अन्य रॉ एजेंट मिशन जो दुस्साहसी से लेकर विचित्र तक थे। 

रोनी ने 'पैंथर्स' के लिए ब्लू मंकी फिल्म्स के प्रेमनाथ राजगोपालन के साथ टीम बनाई है, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो भारत में राजनीतिक और जासूसी थ्रिलर को देखने के तरीके को बदल देगा। ए थर्सडे और ध्यानचंद को सफलतापूर्वक लाने के बाद, आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स इस परियोजना के लिए तीसरी बार टीम बना रहे हैं। 

निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, "पैंथर्स एक राजनीतिक रूप से अस्थिर सेटिंग के खिलाफ भारत की बढ़ती जासूसी एजेंसी की कहानी है। यह आंखें खोलने वाली है क्योंकि यह मनोरंजक है और यथार्थवाद और मनोरंजन के सही संतुलन का दावा करती है, जिससे यह आरएसवीपी में हमारे लिए एकदम सही परियोजना बन जाती है। इसका निर्देशन करने के लिए रेंसिल सही आदमी है।" 

निर्देशक रेंसिल डी'सिल्वा कहते हैं, "देश सच्ची कहानियों को गले लगा रहा है जैसे पहले कभी नहीं था। पैंथर्स में उल्लिखित सभी गुप्त ऑपरेशन वास्तविक जीवन में हुए हैं। यह श्रंखला रॉ एजेंसी के महान पद पर पहुंचने से पहले उसके साहसिक कारनामों को एक ट्रिब्यूट है।" 

निर्माता प्रेमनाथ राजगोपालन कहते हैं, "जब मुकेश राधा हमारे पास यह प्रोजेक्ट लेकर आए तो हम उनके साथ सहयोग करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित थे क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो हम सभी भारतीयों को गौरवान्वित करेगी। ब्लू मंकी फिल्म्स में हम रोनी और आरएसवीपी के साथ अपने जुड़ाव को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे लंबे समय से क्लटर ब्रेकिंग और रोचक कंटेंट से जुड़े हुए हैं।" 

निर्माता मुकेश राधा कृष्ण टाक कहते हैं, "श्रृंखला राष्ट्रों के बीच खेले जाने वाले लबादे और खंजर के खेल के बारे में है। यह साहस, दृढ़ संकल्प और वीरता के साथ छाया में जीने और मरने वाले हमारे फेसलेस पुरुषों और महिलाओं की गाथा है।" 

आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स 'पैंथर्स' 2022 की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

static