58 की उम्र में दोबारा शादी करने को लेकर बोले रोनित रॉय-पत्नी दोबारा दुल्हन बनना चाहती थीं, तो..

12/27/2023 2:40:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  फेमस एक्टर रोनित रॉय ने 25 दिसंबर को अपनी 20वीं सालगिरह पर पत्नी नीलम से दोबारा शादी रचाई है, जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल ने बंगाली रीति-रिवाज से बच्चों और परिवार की मौजूदगी में दोबारा शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। अब हाल ही में रोनित ने पत्नी संग दोबारा शादी करने को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत की। 

 

मीडिया से बातचीत में रोनित रॉय बताया कि उनकी पत्नी दोबारा शादी करना चाहती थीं और किस्मत ने हमारा साथ दिया।   


रोनित रॉय ने कहा, 'पहले मैंने सोचा था कि हम ये अपनी सिल्वर जुबली पर करेंगे, लेकिन नीलम ये अभी करना चाहती थीं और मेरी बेटी जो विदेश में पढ़ रही है, अभी यहां थी। मेरा बेटा अगले साल आगे की पढ़ाई के लिए बाहर जाएगा। मेरी मां, जिन्हें ट्रैवल करना पसंद नहीं है, वो भी यहीं थीं। मुझे लगता है कि ये दोबारा होना लिखा था और इसीलिए सारी चीजें अपने से होती गईं। सबकुछ बहुत खूबसूरती से हो गया।

 

रोनित ने कहा कि वो अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित थे। पहली बार में मुझे कोई नर्वसनेस नहीं थी, क्योंकि नीलम ऐसी महिला हैं, जो आपके अंदर आत्मविश्वास भरती हैं। हम पिछले 23 सालों से साथ हैं और ये हमारे लिए टाइम ट्रैवल जैसा था। ये हमारे लिए अपने सफर को फिर से पलटकर देखने का मौका था। अच्छा और बुरा वक्त, नए घर में प्रवेश और फिर दूसरे घर में प्रवेश, हमारा साथ में ट्रैवल करना, दो बच्चे होना, जो इतनी खूबसूरती से बड़े हुए हैं।' 

 

Content Writer

suman prajapati