पत्नी नीलम सिंह के बर्थडे पर रोमांटिक हुए रोनित रॉय, लिप-लॉप करते हुए एक दूसरे में खोया दिखा कपल

11/11/2021 5:39:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे और बड़े पर्दे पर लाखों लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर एक्टर रोनित रॉय 11 नवंबर को पत्नी नीलम सिंह का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं। फैंस कमेंट कर इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 PunjabKesari


नीलम सिंह संग तस्वीरें शेयर कर रोनित ने कैपशन में लिखा- हैप्पी बर्थडे माय लव @neelamboseroy. इन तस्वीरों में कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में रोनित पत्नी को लिप लॉप करते नजर आ रहे हैं। दूसरी में दोनों एक दूसरे का हाथ थामें एक दूसरे संग कोजी हुए दिख रहे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में नीलम अपने पती की बाहों में सुकून से पोज देती नजर आ रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Ronit Boseroy (@ronitboseroy)

इसके अलावा एक्टर ने पत्नी संग कई तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर कर लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार!! आप आकाश को चांद और सितारों की कामना करें और मुझे आपके लिए इसे प्राप्त करने का साहस और शक्ति प्रदान करें। तुमसे प्यार है।


View this post on Instagram

A post shared by Ronit Boseroy (@ronitboseroy)

इन तीनों तस्वीरों में रोनित रॉय और नीलम सिंह ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें दोनों जबरदस्त लग रहे हैं। रोनित रॉय के इस पोस्ट पर टीवी की हस्तियां दिल खोलकर नीलम को जन्मदिन की शुभकामनाए दे रही हैं।  


काम की बात करें तो रोनित रॉय पिछले काफी समय से फिल्मों, वेब सीरीज और कई अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्हें आखिरी बार टीवी शो शक्ति - अस्तित्व के एहसास की में एक वकील के रूप में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News